Breaking News

जिला कलेक्टर ने फीता काटकर किया महंगाई राहत कैंपों का किया शुभारंभ कैंप में आने वाले लोगों को अधिकाधिक राहत पहुंचाने के अधिकारियों एवं कार्मिकों को दिए निर्देश।

जिला कलेक्टर ने फीता काटकर किया महंगाई राहत कैंपों का किया शुभारंभ
कैंप में आने वाले लोगों को अधिकाधिक राहत पहुंचाने के अधिकारियों एवं कार्मिकों को दिए निर्देश।
टोंक, 24 अप्रैल।

जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने सोमवार को जिले की मालपुरा पंचायत समिति के परिसर में आयोजित महंगाई राहत कैंप के स्थायी शिविर का फीता काटकर शुभारंभ किया। साथ ही, उन्होंने लाभार्थियों को जनकल्याणकारी योजनाओं के मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड का वितरण किया। उन्होंने आमजन से इन कैंपों में अधिकाधिक लाभ उठाने की अपील की। इसके बाद जिला कलेक्टर ने नगर पालिका क्षेत्र में ट्रक स्टैण्ड स्थित सिंधी धर्मशाला तथा पंचायत समिति मालपुरा की ग्राम पंचायत पारली में महंगाई राहत कैंप एवं प्रशासन गांवों एवं शहरों के संग अभियान का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

उन्होंने वहां मौजूद अधिकारियों एवं कार्मिकों को राज्य सरकार की मंशानुरूप आमजन को महंगाई राहत कैंप के माध्यम से अधिकाधिक राहत पहुंचाने के निर्देश दिए। जिला कलेक्टर ने कैंपों में पंजीयन तथा छाया-पानी की व्यवस्था बेहतर ढंग से करने पर जोर दिया। इस दौरान मुख्य कार्यकारी अधिकारी देशलदान, उपखंड अधिकारी महिपाल सिंह, विकास अधिकारी सतपाल कुमावत, पंचायत समिति प्रधान सकराम चौपड़ा, तहसीलदार सहदेव मण्डा सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Check Also

कृषि एवं पशुपालन में किसान नवीन तकनीक अपनाएं : प्रो. एस.पी. सिंह बघेल

🔊 इस खबर को सुने Gopal NayakChief Editor केंद्रीय भेड़ एवं ऊन अनुसंधान संस्थान अविकानगर …