Breaking News

कम्युनिटी कनेक्ट प्रोग्राम का हुआ आयोजन, सी बी ई ओ मालपुरा ने किया अवलोकन

कम्युनिटी कनेक्ट प्रोग्राम का हुआ आयोजन, सी बी ई ओ मालपुरा ने किया अवलोकन

मालपुरा (टोंक)। महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय चांदसेन में गांधी जयंती के अवसर पर गांधी जयंती एवं लाल बहादुर शास्त्री जयंती का आयोजन किया गया। इनके साथ ही बाल वाटिका में कम्युनिटी कनेक्ट प्रोग्राम का आयोजन भी किया गया। जिसमें सितंबर माह में जन्म लेने वाले बाल वाटिका के 12 बच्चों का जन्मोत्सव एक साथ मनाया गया एवं बच्चों को उपहार दिए गए।

कम्युनिटी कनेक्ट प्रोग्राम का भव्य आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी मंजू मीणा, सीबीईओ कार्यालय के गणेश बैरवा, पीईईओ चांदसेन के उप प्रधानाचार्य भरत गोपाल शर्मा, व्याख्याता सुरेंद्र शर्मा, समाजसेवी रामनारायण वर्मा, एमजीजीएस चांदसेन के प्रधानाचार्य ओम प्रकाश शर्मा सहित समस्त स्टाफ एवं अभिभावक उपस्थित हुए। इस अवसर पर महिलाओं की मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर माया देवी, द्वितीय स्थान पर पूजा देवी एवं तृतीय स्थान पर पूजा प्रजापत रही। विजेताओं को मोमेंटो देखकर पुरस्कृत किया गया। सीबीईओ द्वारा अर्पिता गढ़वाल को उसकी चित्रकला के लिए मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।
बाल वाटिका शिक्षक बनवारी लाल कुम्हार व  कार्यक्रम प्रभारी नाथू लाल पहाड़िया ने शिक्षक अभिभावक समीक्षा बैठक पर प्रकाश डाला और बच्चों की प्रगति से अभिभावकों को अवगत करवाया।सीबीईओ मंजू मीणा ने कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए स्टाफ की टीम भावना की जोरदार प्रशंसा की और हमेशा मिलजुल कर कार्य करने की प्रेरणा दी । प्रधानाचार्य ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Check Also

कृषि एवं पशुपालन में किसान नवीन तकनीक अपनाएं : प्रो. एस.पी. सिंह बघेल

🔊 इस खबर को सुने Gopal NayakChief Editor केंद्रीय भेड़ एवं ऊन अनुसंधान संस्थान अविकानगर …