Breaking News

दूध से भरा टैंकर होम्स कैनाल में पलटा, रात 2 बजे से 11 बजे तक ड्राइवर का शव केबिन में फंसा रहा

दूध से भरा टैंकर होम्स कैनाल में पलटा, रात 2 बजे से 11 बजे तक ड्राइवर का शव केबिन में फंसा रहा,

82 सौ क्विंटल दूध बयाना से हरियाणा जा रहा था

भरतपुर। डीग जिले के कुम्हेर थाना इलाके में देर रात एक दूध से भरा टैंकर पलट गया। घटना में टैंकर के ड्राइवर की मौत हो गई। घटना रात करीब 2 से 3 बजे के बीच की है। ड्राइवर का शव टैंकर के केबिन में बुरी तरह फंस गया। जिसे सुबह करीब 11 बजे निकाला गया। टैंकर में 82 सौ क्विंटल दूध था। जो बयाना से हरियाणा के पुन्हाना जा रहा था।
टैंकर के मालिक रिंकू सिंह ने बताया कि देर रात करीब 12 बजे बयाना से दूध का टैंकर रवाना हुआ। जिसे प्रहलाद निवासी बयाना चला रहा। देर रात होने के कारण टैंकर बाबुला गांव के पास होम्स कैनाल की पुलिया से टकरा कर कैनाल में पलट गया। देर रात होने के कारण घटना के बारे में किसी को पता नहीं लगा।
सुबह करीब 7 बजे होम्स कैनाल से एक खाली दूध का टैंकर बयाना की तरफ जा रहा था। उसने होम्स कैनाल में दूध का टैंकर पलटा हुआ देखा। वह टैंकर को पहचान गया। उसने रिंकू सिंह को फोन कर घटना के बारे में बताया। तब रिंकू मौके पर पहुंचा और, पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी। टैंकर के केबिन में ड्राइवर प्रहलाद का शव बुरी तरह फंसा हुआ था। काफी कोशिश के बाद प्रहलाद के शव को टैंकर के केबिन से बाहर निकाला। फिलहाल उसके शव को कुम्हेर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

Check Also

गणेश चतुर्थी का पर्व बड़े धूमधाम से मनाया गया

🔊 इस खबर को सुने Gopal NayakChief Editor गणेश चतुर्थी का पर्व बड़े धूमधाम से …