Breaking News

सरदारशहर रघुवीर सिंह राठौड़ हत्याकांड में बेटा निकला हत्यारा

सरदारशहर रघुवीर सिंह राठौड़ हत्याकांड में बेटा निकला हत्यारा

सरदारशहर। पुलिस ने किया खुलासा अवैध संबंधों का पिता कर रहा था विरोध, कुल्हाड़ी से कर दी हत्या। जीवणसर के रघुवीरसिंह हत्याकांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में उसके छोटे बेटे को गिरफ्तार किया है। पुलिस जांच में पता चला है कि रघुवीर सिंह के बेटे भानुप्रताप की एक महिला के साथ अवैध संबध थे, जिसे लेकर रघुवीर सिंह बार-बार टोकता था। इसी वजह से 10 जुलाई की रात भानुप्रताप सिंह ने अपने पिता को सोते हुए कुल्हाड़ी से वार कर मार डाला।

इस मामले में डीएसपी अनिल कुमार ने खुलासा किया कि रघुवीर सिंह राठौड़ (64) पुत्र बच्चन सिंह की 10 जुलाई बुधवार रात को हत्या कर दी गई थी। वे खेती-बाड़ी करते थे और स्थानीय राजनीति में भी सक्रिय थे। पुलिस की टीम ने कई एंगल से जांच पड़ताल की और पाया कि रघुवीर सिंह राठौड़ का ही छोटा बेटा भानुप्रताप सिंह राठौड़ (23) हत्यारा निकला है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।पिता को रास्ते से हटाना चाहता था
सरदारशहर डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि रघुवीर सिंह राठौड़ की हत्या का मुख्य कारण उनके पुत्र के एक महिला के साथ अवैध संबंध थे। पिता बार-बार टोकते थे, जिससे विवाद बढ़ता गया। भानुप्रताप के अनैतिक संबंधों का पता चलने पर पिता-पुत्र के बीच विवाद हुए और अंततः भानुप्रताप ने अपने पिता की हत्या कर दी।

भानुप्रताप सिंह पिता की हत्या कर रास्ता साफ करना चाहता था। पुलिस इस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है। हत्या में उपयोग की गई कुल्हाड़ी सहित पुलिस ने कई सबूत एकत्रित किए हैं और इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा, जिसके बाद आरोपी को जेल भेजा जाएगा।आरोपी ने लोगों को गुमराह करने की कोशिश की
आरोपी भानुप्रताप सिंह ने घटना के दिन मीडिया के सामने बताया कि उसके पिता ने शाम को 9 बजे खाना खाया था और वह खुद रात को छत पर सो गया था। सुबह उसने देखा तो पिता का शव खून से लथपथ पड़ा था। उसने कहा कि हमारी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी। आखिरकार पुलिस ने जांच की और पाया कि भानुप्रताप सिंह ही अपने पिता का हत्यारा निकला।

Check Also

गणेश चतुर्थी का पर्व बड़े धूमधाम से मनाया गया

🔊 इस खबर को सुने Gopal NayakChief Editor गणेश चतुर्थी का पर्व बड़े धूमधाम से …