Breaking News

राजस्थान के PADMAN मुकेश कुमार शर्मा ने गुरू पूर्णिमा पर लिया बड़े बुजुर्गो का आशीर्वाद

राजस्थान के PADMAN मुकेश कुमार शर्मा ने गुरू पूर्णिमा पर लिया बड़े बुजुर्गो का आशीर्वाद

मालपुरा (टोंक)। गुरु पूर्णिमा के शुभ अवसर पर मुकेश शर्मा द्वारा डिग्गी कल्याण जी के राजस्थान की पहचान चुरमा- बाटी का भोग लगा कर बड़े- बुजुर्गो को भोजन कराया और उपहार स्वरूप एक- एक जोड़ी चप्पल और दक्षिणा देकर बुजुर्गो की शुभ आशीष ली और आशीर्वाद प्राप्त किया।
आपको बता दे मुकेश शर्मा समय- समय पर ऐसे ही सामाजिक कार्य करते रहते हैं। जिसका लाभ आम जन को मिलता है और लोगों मे सेवा भावना बढ़ती है। मुकेश शर्मा से बात करने पर उन्होंने बताया कि बुजुर्ग परिवार और समाज का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। इनकी छत्र- छाया से परिवार के सदस्यों मे संस्कार और जीवन जीने के तरीके सीखे जाते हैं।
मुकेश शर्मा ने बताया कि सर्दियों में जरूरतमंदो को सर्दी से बचाने के लिए अभी से कम्बलो के स्टॉक की तैयारी की जा रही है। जिससे आने वाले समय में कम्बल वितरण किये जायेंगे।

और इसके बाद गौ माता के लिए काम किया जायेगा। जिससे सड़को पर घूम रही गौ माता के लिए चारे- पानी और सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए गौ माता के रेडियम लगाया जायेगा।
और इन सब कार्यो को सफल बनाने मे उनके सभी साथियों के सहयोग को भी बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा बताते हुए कहा कि मेरे सहयोगी साथियों की वजह से ही यह सब पुण्य के कार्य किये जा रहे हैं।

Check Also

गणेश चतुर्थी का पर्व बड़े धूमधाम से मनाया गया

🔊 इस खबर को सुने Gopal NayakChief Editor गणेश चतुर्थी का पर्व बड़े धूमधाम से …