Breaking News

मंत्री डॉ किरोड़ी के काफिले में टकराई गाड़िया

मंत्री डॉ किरोड़ी के काफिले में टकराई गाड़िया

सवाई माधोपुर।  जिले के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर भाडौती पुलिस चौकी के सामने आज कृषि मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल मीणा के काफिले में शामिल तीन गाड़ियां आपस मे टकररा गई । जिससे तीनो कारे छतिग्रस्त हो गई । हादसे के दौरान मंत्री किरोडी की गाड़ी भी सबसे आगे चल रही है । गनीमत ये रही कि कोई जनहानि नही हुई।

दरसल कृषि मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल मीणा अपने काफिले के साथ सवाई माधोपुर से लालसोट की तरफ जा रहे थे । इसी दौरान भाड़ौती पुलिस चौकी के सामने डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के काफिले की कार एक डंपर को बचाने के चक्कर में आपस मे टकरा गई । जानकारी के मुताबिक सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर को बचाने के चक्कर में आगे चल रही कार चालक ने कार में अचानक ब्रेक लगा दिया , जिसके चलते एक साथ तीन कार आपस में भिड़ गई। घटना के वक्त कैबिनेट मंत्री डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा की कार सबसे आगे चल रही थी। उनके पीछे काफिले में चल रही कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है। हालांकि दुर्घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई मगर तीनों लग्जरी कार क्षतिग्रस्त हो गई।दरअसल डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा आज गुरु पूर्णिमा महोत्सव कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए सवाई माधोपुर आये थे और कार्यक्रम में शामिल होने के बाद डॉक्टर किरोडी लाल मीणा लालसोट की तरफ जा रहे थे।

इसी दौरान मंत्री मीणा का एक दर्जन से अधिक गाड़ियों का काफिला भाड़ौती पुलिस चौकी के सामने गुजर रहा था। तब ही सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर को बचाने के चक्कर में उनके काफिले में पीछे चल रहे एक कर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया। जिससे काफिले में पीछे चल रही एक साथ तीन गाड़ियां आपस में टकरा गई। हालांकि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा दुर्घटना के दौरान आगे निकल चुके थे । वहीं हादसे में तीन कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई । गनीमत रही कि दुर्घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई।

Check Also

गणेश चतुर्थी का पर्व बड़े धूमधाम से मनाया गया

🔊 इस खबर को सुने Gopal NayakChief Editor गणेश चतुर्थी का पर्व बड़े धूमधाम से …