Breaking News

कठिन रास्तों पर जो चलते हैं वही इतिहास रचते हैं : कर्नल राज्यवर्धन राठौड़

कैबिनेट मंत्री राजस्थान सरकार, कर्नल राज्यवर्धान राठौड़ ने गुरु पूर्णिमा के पावन अवसर पर परम पूज्य श्रद्धेय हीरापुरी महाराज जी का  लियाआशीर्वाद

कठिन रास्तों पर जो चलते हैं वही इतिहास रचते हैं : कर्नल राज्यवर्धन राठौड़

जयपुर। कैबिनेट मंत्री व झोटवाड़ा विधायक कर्नल राज्यवर्धान राठौड़ ने आज गुरु पूर्णिमा के पावन अवसर पर डूंगरी कलां, झोटवाड़ा में आयोजित सत्संग में परम पूज्य श्रद्धेय हीरापुरी महाराज जी का आशीर्वाद लिया एवं सत्संग को संबोधित किया।

इस अवसर पर कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने श्रद्धेय हीरापुरी महाराज जी को नमन करते हुए कहा कि हमें अपने गुरुजनों, माता पिता को नमन करना चाहिए। आज के दिन हमें इस सृष्टि को भी नमन करना चाहिए। पेड़, पौधे सूर्य जो हमेशा हमें कुछ न कुछ सिखाते हैं ये भी नमन के योग्य हैं। उन्होंने आगे कहा कि हमें अपने विरोधियों को भी इस अवसर पर नमन करना चाहिए क्योंकि हम उनसे भी कुछ न कुछ सीखते जरूर हैं।

कर्नल राठौड़ ने कहा कि हमें बुजुर्गों, गुरुओं, माता-पिता से आगे बढ़ने का आशीर्वाद प्राप्त होता है। आशीर्वाद क्या है यह एक उर्जा होती है, जब हम सांस लेते हैं वो भी एक ऊर्जा है, कोई हमारे सिर पर हाथ फेरता है वो भी एक प्रकार की ऊर्जा होती है जो हमें हमारे जीवन पथ पर आगे बढ़ते रहने के लिए शक्ति प्रदान करती है।

Check Also

गणेश चतुर्थी का पर्व बड़े धूमधाम से मनाया गया

🔊 इस खबर को सुने Gopal NayakChief Editor गणेश चतुर्थी का पर्व बड़े धूमधाम से …