Breaking News

जनहित कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं – विधायक गौतम

टोडारायसिंह रिपोर्टर उमाशंकर शर्मा

विधायक गौतम ने सरवाड़ में की जनसुनवाई

जनहित कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं – विधायक गौतम

केकड़ी, 28 जून । सरवाड पंचायत समिति सभागार में जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित किया गया । इसमें केकड़ी विधायक शत्रुघ्न गौतम ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक का मुख्य उद्देश्य समय पर काम करने और आमजन की समस्याओं का शीघ्र समाधान सुनिश्चित करना था।

विधायक गौतम ने विकास कार्यों में लापरवाही बरतने पर भगवानपुरा के सचिव को कड़ी फटकार लगाई और उन्हें नियमित रूप से पंचायत में बैठने के निर्देश दिए। उन्होंने सभी गांवों में बरसात के मौसम में नालों की सफाई कार्य को नियमानुसार सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए। भाटोलाव ग्राम के विकास अधिकारी के पंचायत मुख्यालय पर नियमित रूप से उपस्थित नहीं होने और कार्य में लापरवाही बरतने पर विधायक गौतम ने उन्हें निलंबित करने के निर्देश दिए।

बैठक में उपखंड अधिकारी गुरु प्रसाद तंवर, तहसीलदार रणछोड़ लाल, विकास अधिकारी त्रिलोकराम दहिया, सरवाड थाना प्रभारी सत्यवान मीणा, सराणा थाना प्रभारी विजय मीणा सहित कई विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे। विधायक गौतम ने सड़क, बिजली, पानी आदि की समस्याओं को सुना और संबंधित अधिकारियों को जल्द से जल्द समाधान करने के निर्देश दिए।

जनसुनवाई कार्यक्रम में जनता ने अपनी समस्याओं को खुलकर रखा और अधिकारियों ने उनकी समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम के अंत में विधायक गौतम ने सभी अधिकारियों को जनता की समस्याओं के प्रति संवेदनशील रहने और हें त्वरित समाधान प्रदान करने के निर्देश दिए।

Check Also

गणेश चतुर्थी का पर्व बड़े धूमधाम से मनाया गया

🔊 इस खबर को सुने Gopal NayakChief Editor गणेश चतुर्थी का पर्व बड़े धूमधाम से …