Breaking News

महंगाई राहत कैंप से लोगों को मिल रही है सुविधा

महंगाई राहत कैंप से लोगों को मिल रही है सुविधा

मालपुरा (टोंक) – राज्य सरकार द्वारा आमजन को महंगाई से राहत देने के लिए चलाए जा रहे महंगाई राहत कैंप से लोगों को राहत मिल रही है। आज नगर पालिका मालपुरा के वार्ड नंबर 32 शहर में महंगाई राहत कैंप का आयोजन किया गया। चिकित्सा विभाग से डॉ. नासिर नकवी, समाज कल्याण विभाग से संगीता कुमावत, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता स्नेहलता पारीक, ममता पारीक, नगर पालिका मालपुरा वार्ड नंबर 32 पार्षद कैलाशी देवी, सहवृत पार्षद नरेन्द्र फुलवारिया,लतीफ भाई, इब्राहिम देशवाली, नेहरू नवयुवक मण्डल बृजलालनगर के जितेन्द्र सुंकरिया, निर्मल वर्मा एवं उड़ान मानव सेवा संस्थान मालपुरा के स्वयंसेवक भी उपस्थित रहे और साथ ही शिवर में सहयोग प्रदान किया। महंगाई राहत कैंप में राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के कार्ड
लोगों वितरण किए एवं कार्ड के फायदे बताए।
डॉ. नासिर नकवी ने बताया कि अलग-अलग स्थानों पर स्थाई कैंप चलाने से लोगों को अधिक दूरी तय करके कहीं नहीं जाना पड़ रहा है और थोड़े ही समय में सभी लोगों को अपना रजिस्ट्रेशन करवाने की सुविधा उपलब्ध हो रही है। सरकार द्वारा इस बार किसी भी केंद्र पर किसी भी व्यक्ति द्वारा केवल नंबर बताकर रजिस्ट्रेशन करवाने की सुविधा दे देने से लोगों को काफी राहत मिली है।
पार्षद कैलाशी देवी, सहवृत पार्षद नरेन्द्र फुलवारिया ने बताया कि राज्य सरकार की ओर से 30 जून तक महंगाई राहत कैंपों का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने अभी तक अपना रजिस्ट्रेशन नहीं करवाया है उन्हें आवश्यक रूप से रजिस्ट्रेशन करवाना चाहिए। ताकि राजस्थान सरकार की राहत योजनाओं का लाभ मिल सके।

Check Also

कृषि एवं पशुपालन में किसान नवीन तकनीक अपनाएं : प्रो. एस.पी. सिंह बघेल

🔊 इस खबर को सुने Gopal NayakChief Editor केंद्रीय भेड़ एवं ऊन अनुसंधान संस्थान अविकानगर …