Breaking News

पत्रावलियों की 07 दिवस में मांगी प्रतिलिपि, प्रतिलिपि उपलब्ध नहीं करवाने पर पार्षद ने दी भूख हड़ताल की चेतावनी।

पत्रावलियों की 07 दिवस में मांगी प्रतिलिपि, प्रतिलिपि उपलब्ध नहीं करवाने पर पार्षद ने दी भूख हड़ताल की चेतावनी।

मालपुरा,02 दिसम्बर।

मालपुरा नगरपालिका से पत्रावलियों की नकल दिलवाने व नगरपालिका में कार्यरत संविदाकर्मी एंव कर्मचारियों द्वारा मिलीभगत कर राजकीय कोष में वित्तिय अनियमितताऐ करने का पार्षद ने लगाया आरोप।
मालपुरा नगर पालिका के वार्ड नं 33 से पार्षद सुरेन्द्र सिंह राव ने नगर पालिका से पत्रावलियों की नकल दिलवाने और पालिका में कार्यरत संविदाकर्मियों व पालिकाकर्मियों द्वारा राजकीय कोष में वित्तिय अनियमितता का आरोप लगाते हुए उपखण्ड अधिकारी रामकुमार वर्मा को आज 02 दिसम्बर शुक्रवार को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया गया कि विगत पिछले 6 माह से नगरपालिका मालपुरा में हो रहे भ्रष्टाचार के सम्बन्ध में कई बार मेरे द्वारा मौखिक रूप से अधिशाषी अधिकारी को अवगत करवाया गया एवं पत्रावलियों की नकल मांगी गई। लेकिन अधिशाषी अधिकारी ने एक भी पत्रावली की नकल उपलब्ध नही करवाई। पार्षद सुरेन्द्र सिंह राव द्वारा 01 मई 2022 से दिनांक 28.11.2022 तक स्ट्री ऑफ लैण्ड (खांचा भूमि )नियमन पत्रावलियां, वित्तिय वर्ष मे 01 लाख रूपये तक या 01 लाख रूपये से नीचे व कितने कार्य हुए की सूची, नगरपालिका में भंडार शाखा का पिछले 6 माह का वितरण एवं क्रयशुदा सामनो की सूची की प्रमाणित प्रतिलिपि, नगरपालिका द्वारा इस वित्तिय वर्ष मे अब तक कितनी लाईटो का क्रय किया गया, कितने का भुगतान किया गया।

किस टेण्डर द्वारा खरीदी गई समस्त पत्रावलियों की प्रतिलिपि,इन्दिरा रसोई योजना की व्यवस्था मे टेबिल, कुर्सी व आवश्यक सामान उपलब्धता हेतु किस फर्म को टेण्डर जारी किया गया तथा कितनी राशि भुगतान की गई की प्रतिलिपि, ड्राईवरों की कितनी सैलेरी नगरपालिका द्वारा एक माह की पहल संस्थान को दी जा रही है की प्रतिलिपि । उक्त समस्त पत्रावलियां अतिशिघ्र अवधि 7 दिवस में नियमानुसार शुल्क लेकर समस्त पत्रावलियां मय प्रमाणित उपलब्ध करवाने की मांग की गई।
मांगी गई सूचनाए 07 दिवस में उपलब्ध नही करवाने पर पार्षद ने भूख-हड़ताल पर बैठने की चेतावनी दी।

Check Also

नाबालिक सगी बहनों के अपहरण एवं सामूहिक दुष्कर्म का मामला, ज्ञापन सौंपकर की न्याय की मांग

🔊 इस खबर को सुने Gopal NayakChief Editor नाबालिक सगी बहनों के अपहरण एवं सामूहिक …