Breaking News

दबाव में लाने के लिए जारी किया कारण बताओ नोटिस – सुरेन्द्र मीणा

 

उपखण्ड अधिकारी ने जारी किया पालिका ईओ को कारण बताओ नोटिस।

दबाव में लाने के लिए जारी किया कारण बताओ नोटिस – सुरेन्द्र मीणा

मालपुरा –
आज 30 मई सोमवार को मालपुरा उपखण्ड अधिकारी रामकुमार वर्मा ने उपखंड कार्यालय में प्रत्येक सोमवार को आयोजित होने वाली साप्ताहिक समीक्षा बैठक में नगर पालिका मालपुरा के अधिशासी अधिकारी सुरेन्द्र मीणा के उपस्थित नहीं होने पर एसडीएम द्वारा पालिका ईओ मीणा को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। सोमवार को साप्ताहिक समीक्षा बैठक एसडीएम रामकुमार वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित हुई थी। जिसमें सभी विभाग के अधिकारी मौजूद थे। लेकिन पालिका ईओ नही। बैठक में सभी विभागीय कार्य की समीक्षा की गई। बैठक में नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी सुरेंद्र मीणा के उपस्थित नहीं होने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया गया।
नोटिस में बताया कि पालिका ईओ का पदभार संभालने के बाद पालिका ईओ मीणा एक बार भी बैठक में उपस्थित नहीं हुए हैं। एसडीएम कार्यालय की ओर से कई बार दूरभाष पर सूचना देने के बाद भी कोई उत्तर नहीं दिया गया। नोटिस में ईओ को एसडीम कार्यालय में तुरंत उपस्थित होने के निर्देश दिए गए है। ईओ द्वारा जवाब प्रस्तुत नही करने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई अमल में लाई जाने की बात कही गई।
उक्त कारण बताओ नोटिस जारी होने के बाद पालिका अधिशासी अधिकारी सुरेन्द्र मीणा ने बताया कि नोटिस जानबूछकर दबाव में लाने के लिए दिया गया है। उपखण्ड अधिकारी व उनका निजी सहायक अनूसूचित जनजाति से ईर्ष्या रखते हैं। प्रार्थी एसटी वर्ग से आता है। इसलिएनोटिस दिया गया है। इससे पूर्व कनिष्ठ अभिन्यता को भी जानबूछकर नोटिस दिया गया था। सम्पूर्ण प्रकरण को तथ्यो के साथ उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया जाएगा।
वहीं मालपुरा उपखण्ड अधिकारी रामकुमार वर्मा के द्वारा पालिका अधिशाषी अधिकारी सुरेन्द्र मीणा को कारण बताओ नोटिस जारी करने के बाद नगर पालिका मालपुरा के पार्षदगन पालिका ईओ मीणा के पक्ष में आ गए हैं। पालिका पार्षदगणों ने विरोध करते हुए नाराजगी जाहिर की। सभी पार्षदगणों ने कहा पालिका ईओ की कार्यशैली से सभी पार्षदगण खुश हैं।

पालिका ईओ के पदभार ग्रहण करने के बाद रुके हुए विकास कार्यों ने गति पकड़ी है। मालपुरा के विकास के लिए हम सब पालिका पार्षदगण अधिशासी अधिकारी सुरेन्द्र मीणा के साथ है।

Check Also

नाबालिक सगी बहनों के अपहरण एवं सामूहिक दुष्कर्म का मामला, ज्ञापन सौंपकर की न्याय की मांग

🔊 इस खबर को सुने Gopal NayakChief Editor नाबालिक सगी बहनों के अपहरण एवं सामूहिक …