Breaking News

चिकित्सकीय व्यवस्था को लेकर विधायक कन्हैया लाल चौधरी सचेत, डिजिटल एक्स रे मशीन की जनता को समर्पित।

मालपुरा टोडारायसिंह विधायक कन्हैयालाल चौधरी ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर पर डिजिटल एक्सरे मशीन मालपुरा की जनता को  की समर्पित।

एमआरएस सदस्य नरेंद्र कुमार जैन नीटू ने बताया की विधायक मद से डिजिटल मशीन एवं अन्य चिकित्सकीय उपकरण 27 लाख रुपए की लागत से पूर्व में स्वीकृत किए गए थे।

जिसमें से डिजिटल मशीन का इंस्टॉलेशन का कार्य कल शाम को पूर्ण हुआ और आज भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक सदस्य डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी  के बलिदान दिवस के अवसर पर विधायक कन्हैया लाल चौधरी ने फीता काटकर मालपुरा की जनता की सेवा में समर्पित की। इसके पश्चात अस्पताल का निरीक्षण किया और आवश्यक बैठक ली।

बैठक में विधायक कन्हैया लाल चौधरी ने चिकित्सक व चिकित्सा कर्मियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि अगर कोरोना की तीसरी लहर प्रदेश में आती है तो बच्चों की सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए जाए। अगर किसी भी तरह के चिकित्सकीय उपकरणों की आवश्यकता है तो विधायक मद से उपलब्ध करवा दिए जाएंगे। विधायक ने कहा कि प्रत्येक चिकित्साकर्मी अपने कार्य का निर्वहन कर्तव्यनिष्ठा के साथ करें,लापरवाही हरगिज बर्दाश्त नहीं होगी। मालपुरा टोडारायसिंह विधानसभा के प्रत्येक नागरिक की जिम्मेदारी मेरी है।और अच्छी से अच्छी चिकित्सा व्यवस्था जनता को उपलब्ध करवाना ही मेरी प्राथमिकता है।

चिकित्सा अधिकारियों ने बताया की आगामी तीसरी लहर यदि आती है,तो छोटे बच्चों में नुकसान होने की संभावना ज्यादा है।अतः एनआईसीयू जल्द से जल्द तैयार करने हेतु उपकरणों की आवश्यकता है। इस पर विधायक महोदय ने 8 लाख 60 हजार रुपये विधायक मद से और सैंक्शन किए और लेटर सीएमएचओ टोंक को भिजवाया।

इस तरह अब तक कुल 44 लाख रुपए विधायक मद से विधायक कन्हैया लाल चौधरी द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मालपुरा में चिकित्सकीय उपकरण हेतु स्वीकृत किए जा चुके हैं ।

इस अवसर पर प्रधान पंचायत समिति मालपुरा सकराम चोपड़ा, बीसीएमएचओ डॉ संजीव चौधरी, अस्पताल प्रभारी डॉ जीतराम मीणा, डॉ. विद्या मंघनानी, डॉ कैलाश सामरिया, डॉ उमेश शर्मा, डॉ नरेंद्र वर्मा, डॉ यशवंत, एमआरएस सदस्य एड. राजकुमार जैन, पूर्व मंडल अध्यक्ष दिनेश विजय, एड विनय जैन, बैजनाथ चौधरी, विनोद चौधरी, शंकर सैनी, सी पी सैनी, कन्हैयालाल शर्मा उपस्थित रहे।

Check Also

बीसलपुर बांध में पानी की आवक जारी, आमजन बहाव क्षेत्र में आवागमन नहीं करें

🔊 इस खबर को सुने Gopal NayakChief Editor बीसलपुर बांध में पानी की आवक जारी, …