Breaking News

नगर पालिका अध्यक्ष और अधिशासी अधिकारी पर कांग्रेस पार्षदों ने लगाए गम्भीर आरोप।


मालपुरा-

कांग्रेस पार्षदों ने लगाया नगर पालिका मालपुरा चेयरमैन पर गम्भीर आरोप।

नगर पालिका मालपुरा का मामला।

बिना पार्षदों की अनुमति व बिना बोर्ड की बैठक के जारी किए टेंडर।

पार्षदों ने दिया उपखण्ड अधिकारी मालपुरा को ज्ञापन।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर पालिका मालपुरा के द्वारा आज विभिन्न कार्यो के टेंडर निकाले गए थे। उनको लेकर एडवोकेट हनीफ पार्षद नगर पालिका मालपुरा के नेतृत्व में कांग्रेस के पार्षदों द्वारा उपखण्ड अधिकारी मालपुरा डॉ राकेश कुमार मीणा को ज्ञापन दिया गया। जिसमें बताया गया कि नगर पालिका अध्यक्ष सोनिया सोनी व अधिशासी अधिकारी ने बिना पार्षदों की अनुमति के, बोर्ड की बैठक के बिना और समाचार पत्रों में विज्ञप्ति जारी किए बिना ही टेंडर निकाल दिए गए हैं।जिसमें नगर पालिका द्वारा भ्रष्टाचार करने का संदेह है।यह टेंडर निरस्त करने योग्य है।
यहाँ तक कि नगर पालिका के सूचना पट्ट पर भी टेंडरों की कोई लिस्ट चस्पा नही की गई।जानबूझकर टेंडरों के आवेदन जमा करने की,निविदा खोलने की अवधि कम रखी गई। इसलिए यह टेंडर निरस्त करने योग्य है।यदि टेंडरों की निरस्त नही किया गया तो पार्षदों द्वारा अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा।
इधर उपखण्ड अधिकारी मालपुरा डॉ राकेश कुमार मीणा ने मामले की गम्भीरता को समझते हुए तुरन्त कार्यवाही करते हुए आयुक्त जिला परिषद व जिला कलेक्टर टोंक को पत्र लिखकर मामले से अवगत करवाया और मामले की निष्पक्ष जांच करवाने के लिए लिखा।
इस दौरान नगर पालिका मालपुरा के सभी कांग्रेस पार्षद रहे उपस्थित।

एडवोकेट व पार्षद मोहम्मद हनीफ ने कहा कि मालपुरा की जनता ने नगर पालिका मालपुरा की मनमानी पर रोक लगाने के लिए एक मजबूत व निष्पक्ष विपक्ष को नगर पालिका में बैठाया है।हम मालपुरा की जनता की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। नगर पालिका का विपक्ष मालपुरा के विकास की ओर है।हम नगर पालिका में भ्रष्टाचार नही होने देंगे। पालिकापति की मनमानी नही चलने देंगे।

Check Also

बीसलपुर बांध में पानी की आवक जारी, आमजन बहाव क्षेत्र में आवागमन नहीं करें

🔊 इस खबर को सुने Gopal NayakChief Editor बीसलपुर बांध में पानी की आवक जारी, …