Breaking News

राज्य सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य की अधिकारियों के साथ बैठक।

राज्य सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य की अधिकारियों के साथ बैठक।

टोंक –

राजस्थान सरकार के राज्य सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य  सत्यनारायण भूमल्या ने कल सोमवार को जिला परिषद सभागार में विभाग के अधिकारियों और सफाई कर्मचारी यूनियन के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस मौके पर एडीएम शिवचरण मीणा, नगर परिषद की आयुक्त अनिता खींचड़, ब्लॉकों के ईओ और अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

भूमल्या ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आम जन के लिए विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं, जिन्हें जनता तक पहुंचाने में प्रशासनिक अधिकारियों की अहम भूमिका है। ऐसे में प्रशासनिक अधिकारी सरकार की योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचाएं। उन्होंने सफाई कर्मचारी यूनियनों से अनुकंपा नियुक्ति में आ रहीं समस्याओं के बारे में जानकारी ली और इस तरह के प्रकरणों का शीघ्र निस्तारण करने के निर्देश दिए।
उन्होंने गैर वाल्मीकि जातियों के सफाईकर्मियों के सफाई नहीं करने की शिकायत पर नगर परिषद आयुक्त को गैर-वाल्मीकि सफाईकर्मियों को कोई अलग जोन देने को कहा। उन्होंने कहा कि सफाई कर्मियों को मूल पद पर लगाया जाए। सभी ब्लॉकों के ईओ को सफाई कर्मचारियों का एरियर देने का भी निर्देश दिया। श्री भूमल्या ने सफाई कर्मचारियों से 2018 की नियुक्ति में आ रही दिक्कतों को लेकर भी जानकारी ली। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को इन दिक्कतों के निस्तारण के निर्देश दिए। उन्होंने जल्द ही नई भर्ती आने की भी उम्मीद जताई।

Check Also

कृषि एवं पशुपालन में किसान नवीन तकनीक अपनाएं : प्रो. एस.पी. सिंह बघेल

🔊 इस खबर को सुने Gopal NayakChief Editor केंद्रीय भेड़ एवं ऊन अनुसंधान संस्थान अविकानगर …