Breaking News

युवक ने रची लूट की झूठी कहानी, पुलिस ने लिया हिरासत में

युवक ने रची लूट की झूठी कहानी, पुलिस ने लिया हिरासत में

जोधपुर । पुलिस कमिश्नरेट के बासनी थाना क्षेत्र के सांगरिया बाईपास पर एटीएम से रुपए निकालकर लौट रहे युवक ने बोलेरों में आए बदमाशों पर रुपए ले जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी। युवक की रिपोर्ट पर एक्शन में आई पुलिस ने एटीएम और आस पास की जगहों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले लेकिन कहीं भी लूट का सुराग नहीं मिला। पुलिस को युवक पर लूट की झूठी कहानी रचने का संदेह है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सांगरिया फांटा के लक्ष्मीनगर निवासी अभिमन्यु गुप्ता (28) ने रिपोर्ट दी। बताया की वो आज सुबह 10 बजे के करीब 2 लाख 60 हजार रुपए लेकर यूको बैंक में जमा करवाने के लिए जा रहा था। इसके लिए कुछ रुपए अपने दोस्त से उधार लिए थे। जबकि 30 हजार रुपए उसने सांगरिया बाईपास से पहले एक एटीएम से निकले थे। जैसे ही वो एटीएम से पैसे निकालकर बाहर आया। इसी दौरान एटीएम के बाहर एक बोलेरो लेकर पांच लोग आए। उन्होंने खुद को साइबर सेल का अधिकारी बताते हुए उससे पैसे ले लिए और बैग खाली करके वापस दे दिया।

इसके बाद युवक ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दी युवक की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने एटीएम और उसके आसपास के जगह के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, लेकिन कहीं पर भी फिलहाल बोलेरो और पैसे छीनने के सुराग नहीं मिले।

बासनी थाने के एएसआई चेतन कुमार ने बताया कि युवक की रिपोर्ट पर पुलिस ने तुरंत टीम गठित करते हुए आसपास की जगह के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, लेकिन कहीं पर भी सुराग नहीं मिले। जांच में सामने आया कि युवक ने पूरी कहानी ही झूठी रची थी। लूट के बताए गए रुपए उसके घर से बरामद किए गए। फिलहाल युवक को हिरासत में लिया गया है उससे पूछताछ की जा रही है।

Check Also

गणेश चतुर्थी का पर्व बड़े धूमधाम से मनाया गया

🔊 इस खबर को सुने Gopal NayakChief Editor गणेश चतुर्थी का पर्व बड़े धूमधाम से …