Breaking News

मुख्यमंत्री की टोंक यात्रा को लेकर जलदाय मंत्री कन्हैया लाल चौधरी एवं सहकारिता मंत्री गौतम कुमार दक ने अधिकारियों को दिए निर्देश

मुख्यमंत्री की टोंक यात्रा को लेकर जलदाय मंत्री कन्हैया लाल चौधरी एवं सहकारिता मंत्री गौतम कुमार दक ने अधिकारियों को दिए निर्देश
टोंक, 29 जून। मुख्यमंत्री श्री भजन लाल शर्मा की रविवार, 30 जून को कृषि उपज मंडी टोंक में यात्रा की तैयारियों को लेकर जलदाय मंत्री कन्हैया लाल चौधरी एवं सहकारिता मंत्री गौतम कुमार दक ने शनिवार को कार्यक्रम स्थल एवं खेल स्टेडियम का जायजा लेकर पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री टोंक में राज्य स्तरीय कार्यक्रम के तहत 65 लाख से अधिक किसानों को 650 करोड़ रुपये से अधिक की राशि मुख्यमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के तहत उनके खातों में हस्तांतरण करेंगे।
जलदाय मंत्री कन्हैया लाल चौधरी एवं सहकारिता मंत्री दक ने प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों से कार्यक्रम के संबंध में की गई तैयारियों की जानकारी ली। साथ ही, कृषि विभाग, सहकारिता, कृषि उपज मंडी, सार्वजनिक निर्माण विभाग, जलदाय विभाग के अधिकारियों को कार्यक्रम की व्यवस्थाओं के बारे में आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को कहा कि समारोह में आने वाले लाभार्थियों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं हो इसकी सुनिश्चिता की जाएं। इस दौरान पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता समेत अन्य अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

Check Also

गणेश चतुर्थी का पर्व बड़े धूमधाम से मनाया गया

🔊 इस खबर को सुने Gopal NayakChief Editor गणेश चतुर्थी का पर्व बड़े धूमधाम से …