Breaking News

जिलास्तरीय भाजपा मंडल पहुंचा मालपुरा, घटना की ली जानकारी। जिला कलेक्टर ने ली अधिकारियों की बैठक, कस्बे में निकाला पैदल मार्च।

जिलास्तरीय भाजपा मंडल पहुंचा मालपुरा, घटना की ली जानकारी।

मालपुरा (टोंक) – मालपुरा थाना क्षेत्र के मालपुरा कस्बे के पुरानी तहसील क्षेत्र में रविवार को हुए दो पक्षों में पथराव की घटना में डेढ़ दर्जन लोगों के घायल होने व दो घायलों के जयपुर रैफर होने के बाद घटनास्थल के आसपास सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए। जगह- जगह पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल की ओर से मालपुरा नगरपालिका क्षेत्र में धारा 144 लगाई गई है। फिलहाल स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। जिला कलेक्टर ने लोगों से अफवाहों से बचने की अपील की है।

घटना को लेकर कल सोमवार को क्षेत्रीय विधायक कन्हैया लाल चौधरी ने घटनास्थल पहुंच घटना का जायजा लिया। उसके बाद जिलास्तरीय भाजपा प्रतिनिधिमंडल जिला प्रमुख सरोज बंसल, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र पराना, भाजपा जिला महामंत्री प्रभु बाडोलिया, पालिकाध्यक्ष सोनिया सोनी के नेतृत्व में मालपुरा पहुंचा। जहां पर मालपुरा थाना में प्रतिनिधिमंडल ने मालपुरा थाने में टोंक पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज से घटना को लेकर चर्चा की।

इसके बाद प्रतिनिधिमंडल ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मालपुरा में इलाज के लिए भर्ती घायलों की कुशलक्षेम पूछते हुए घटना के बारे में जानकारी ली। भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने पुरानी तहसील क्षेत्र में घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवारों के घरों में जाकर पत्थर फेंकने की घटनाओं व स्थिति की पूरी जानकारी ली। इस दौरान प्रधान सकराम चोपड़ा, भाजपा शहर अध्यक्ष त्रिलोक चंद जैन, पूर्व पालिका अध्यक्ष सुभाष गालव सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक विजय बैसला ने पूछी घायलों की कुशलक्षेम

वहीं गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक विजय बैसला कल सोमवार को मालपुरा पहुंचे जहा बैसला ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर रविवार को पथराव की घटना में घायल हुए घायलों की कुशलक्षेम पूछी। इसके बाद बैसला घटना स्थल पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली।

बैसला ने कहा कि इस प्रकार की घटनाए हमारे देश की संस्कृति के खिलाफ है, जिस तरह से यह घटना हुई है यह निंदनीय है। मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए कहा कि घटनास्थल पर पुलिस चौकी खोलने की मांग राज्य सरकार से की जाएगी।

मालपुरा कस्बे में निकाला पैदल मार्च।

मालपुरा कस्बे में कल सोमवार शाम को टोंक पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज वर्मा व मुख्य कार्यकारी अधिकारी देशल दान के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों व आरएसपी जवानों ने निकाला पैदल मार्च निकाला। मालपुरा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार व पुलिस उपाधीक्षक सुशील मान भी उपस्थित रहे। पैदल फ्लैग मार्च निकालकर क्षेत्र की गतिविधियों का जायजा लिया गया।

जिला कलेक्टर ओर एसपी ने ली अधिकारियों की बैठक

मालपुरा थाने पर टोंक जिला कलक्टर चिन्मयी गोपाल व पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज वर्मा ने अधिकारियों की मीटिंग ली। मालपुरा के पुरानी तहसील क्षेत्र में दो पक्षो में हुए पथराव को लेकर मीटिंग ली गई। मीटिंग में वर्तमान हालत पर विस्तृत चर्चा कर दिशा निर्देश दिए गए। इस दौरान मुख्य कार्यकारी अधिकारी देशल दान, मालपुरा एसडीएम महिपाल सिंह, अतिरिक्तपुलिस अधीक्षक राकेश कुमार, पुलिस उपाधीक्षक सुशील मान, थानाधिकारी भूराराम खिलेरी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Check Also

कृषि एवं पशुपालन में किसान नवीन तकनीक अपनाएं : प्रो. एस.पी. सिंह बघेल

🔊 इस खबर को सुने Gopal NayakChief Editor केंद्रीय भेड़ एवं ऊन अनुसंधान संस्थान अविकानगर …