Breaking News

मंच पर मुझे उचित सम्मान मिला – प्रधान सकराम चोपड़ा

मंच पर मुझे उचित सम्मान मिला – प्रधान सकराम चोपड़ा

मालपुरा (टोंक)

आज शनिवार 17 दिसम्बर को मालपुरा के कुछ मीडियाकर्मियों पर भ्रामक खबर प्रकाशन का आरोप लगाते हुए मालपुरा पंचायत समिति प्रधान सकराम चौपडा ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि मालपुरा टोडारायसिंह विधानसभा क्षेत्र में विशाल और सफल जन आक्रोश सभा शुक्रवार को भाजपा कार्यालय मालपुरा पर आयोजित हुई। इस दौरान मंच पर मुझे उचित मान सम्मान मिला और नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया का स्वागत करने और उद्बोधन देने का मौका भी मिला। कुछ लोग मीडिया में भ्रामक प्रचार कर रहे हैं जो सर्वथा गलत है एवं भाजपा के सारे के सारे कार्यकर्ता एकजुट है।
लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर भाजपा के प्रधान को प्रेस नोट क्यों जारी करना पड़ा? सूत्रों की माने तो शुक्रवार को भाजपा के जनाक्रोश यात्रा समापन समारोह में प्रधान सकराम चोपड़ा को पीछे वाली पंक्ति में जगह देना भी शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। वही भाजपा के कार्यकर्ताओं को मंच पर उचित मान सम्मान नही मिलने से कार्यकर्ताओं में भी असन्तोष है। कल एससी मोर्चा के शहर अध्यक्ष ने तो उचित मान सम्मान न मिलने के कारण पद से इस्तीफा देने तक की बात कहने की भी खबर सामने आई है।
उल्लेखनीय है कि मालपुरा पंचायत समिति के प्रधान सकराम चौपड़ा के पैतृक गांव नगर में भी ग्रामवासियों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा की जनाक्रोश यात्रा को काले झंडे दिखाए थे।
वहीं भाजपा से टोंक सवाई माधोपुर से सांसद सुखवीर सिंह जौनापुरिया का कल की भाजपा की जनाक्रोश यात्रा के समापन समारोह में न आकर सांसद द्वारा आज मालपुरा में जनसुनवाई करना भी खासा चर्चित का विषय रहा है।
शहर में यह भी चर्चा जोरों पर है कि क्यों जनाक्रोश यात्रा के एक दिन बाद सांसद ने जनसुनवाई का कार्यक्रम रखा।

Check Also

नाबालिक सगी बहनों के अपहरण एवं सामूहिक दुष्कर्म का मामला, ज्ञापन सौंपकर की न्याय की मांग

🔊 इस खबर को सुने Gopal NayakChief Editor नाबालिक सगी बहनों के अपहरण एवं सामूहिक …